रोचक खबर

सलमान-लुलिया के रिश्ते पर 3 कारण से लगी मुहर

यह बात पक्की मानी जा रही है कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और रोमानिया की सुंदरी लुलिया वंतूर निकट भविष्य में शादी कर लेंगे। दिन बीतने के साथ साथ यह बात तय होती जा रही है। संभव है कि सलमान इस वर्ष अपने जन्मदिन के पूर्व ही लुलिया को अपना जीवन साथी बना कर लाखों लड़कियों के दिल तोड़ दें।  तीन ऐसे मजबूत कारण पेश है जो इस रिश्ते पर मुहर लगाती है। जानिए…

पहला कारण– बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने हमेशा सार्वजनिक स्थानों पर अपनी गर्लफ्रेंड्स से सदैव दूरी बना कर रखी है लेकिन प्रीति जिंटा के वेडिंग रिसेप्शन में वे लुलिया के साथ दिखायी दिये। इस रिसेप्शन में मीडिया और बॉलीवुड के कई लोग मौजूद थे। संलमान और लुलिया साथ आए जिससे सभी का यकीन पक्का हो गया है कि इनमें रिश्ता है।

दूसरा कारण– बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान उन अभिनेत्रियों में से है जो सलमान खान के बेहद नजदीक हैं। सलमान उनके कॅरिअर में दिलचस्पी लेते हैं और सलमान की हर पार्टी में जरीन मौजूद रहती है। सलमान के बारे में जरीन सोच समझ कर बोलती है क्योंकि यदि जुबां फिसली तो सलमान हुए नाराज। हाल ही में जरीन से सलमान और लुलिया के रिश्ते के बारे में पूछा गया। यदि सलमान और लुलिया में कुछ नहीं होता तो वे शायद ही इस बात का जवाब देती,लेकिन जरीन ने कहा कि यदि दोनों शादी कर रहे हैं तो मैं बहुत ही खुश हॅू।

तीसरा कारण-हाल ही में लुलिया सलमान की मां सलमा के साथ एयरपोर्ट पर नजर आई। हालांकि सलमान की सारी गर्लफ्रेंडस परिवार के साथ दिखाई देती हैं लेकिन लुलिया तो हर जगह नजर आने लगी हैं। वहां पर भी जहां सलमान के परिवार के चुनिंदा लोग मौजूद रहते हैं। इन बातों से झलक रहा है‍ कि सलमान इस साल विवाहित लोगों की सूची में होंगे और उनकी पत्नी होंगी लुलिया वंतूर ।

Related posts

प्लूटो पर है 11 हजार फुट ऊंचे पहाड़…

admin

BCCI सलाहकार समिति ‘कोच की खोज’

admin

राजनीति में दिलचस्पी नहीं: रवीना

admin

Leave a Comment