रोचक खबर

महिला ने कार की सीट पर खुद ही की अपनी डिलीवरी

ह्यूस्टन। अमेरिका के ह्यूस्टन से वीडियो साइट यू-ट्यूब पर अपलोड किए गए एक वीडियो ने सभी को आश्चर्य में डाल दिया है। वीडियो में एक गर्भवती महिला है जो कार की आगे की सीट पर बैठी हुई है। उसके साथ एक शख्स और भी है जो संभवतः उसका पति है। (वीडियो में देखें)

दोनों अस्पताल जा रहे हैं लेकिन डिलीवरी कार में ही हो जाती है और कुछ ही देर बाद वे दो से तीन हो जाते हैं।ये सुनने में अजीब लग सकता है लेकिन ये सच है। ह्यूस्टन के पास रहने वाले इस जोड़े के साथ गुरुवार के दिन यह अनोखा वाकया हुआ।

ये जोड़ा अपनी कार से अस्पताल जा रहा था लेकिन बीच रास्ते में ही महिला को प्रसव पीड़ा हुई और उसे कार में ही खुद अपनी डिलीवरी की।वहीं उसके साथ का शख्स वीडियो बना रहा था। “वी हेव बीन ड्रायविंग फॉर 45 मिनट्स ऑलरेडी” कैप्शन से अपलोड हुए इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि महिला के हाथ में एक नवजात है और वह खून से सना हुआ है।

महिला बीच में कई बार जोर-जोर से चिल्लाती है। उसे अनुभव होता है कि बच्चा बाहर आ रहा है। उसके साथ का शख्स महिला को ढांढस बंधाता है और वीडियो शूट करने लगता है। इस जोड़े की पहले से ही दो बेटियां है और उनका जन्म बे एरिया बर्थ सेंटर में हुआ है। इस बार भी वे वहीं जा रहे थे।

Related posts

बॉलीवुड सितारों ने सानिया को दी जीत की बधाई

admin

दुनिया की सबसे अमीर टीम है ‘रियाल मैड्रिड’

admin

पीएम माेदी मध्‍य एशिया की छह दिवसीय यात्रा 

admin

Leave a Comment