रोचक खबर

BCCI सलाहकार समिति ‘कोच की खोज’

BCCI सलाहकार समिति ‘कोच की खोज’ करेगी

नई दिल्ली। क्रिकेट लीजेंड सचिन तेंदुलकर, पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली और टेस्ट क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण की सदस्यता वाली भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की नई सलाहकार समिति टीम इंडिया के नए कोच की तलाश करेगी, जिसके लिए ‘कोच की खोज’ एजेंडा बनाया गया है।
बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि बोर्ड की सलाहकार समिति की अगली बैठक 29 जुलाई को होगी जिसमें डंकन फ्लेचर के उत्तराधिकारी चुने जाने के लिए एजेंडा तैयार किया जाएगा।  भारतीय जनता पार्टी के नेता ठाकुर ने कहा, यदि हमें इस पद के लिए कोई योग्य उम्मीदवार मिलता है तो बीसीसीआई उसके लिए सलाहकार समिति से विचार-विमर्श करेगी।
पूर्व भारतीय कप्तान गांगुली ने बताया कि सलाहकार समिति की पहली बैठक छह जून को कोलकाता में हुई थी और अब उम्मीद है कि 29 जुलाई को अगली बैठक होगी जिसके लिए स्थान जल्द तय किया जाएगा। हालांकि टॉम मूडी के नए कोच बनाए जाने के सवाल को वह पूरी तरह टाल गए। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, मूडी ने टीम इंडिया के कोच पद के लिए आवेदन दिया था।
बीसीसीआई अध्यक्ष जगमोहन डालमिया के स्वास्थ्य को लेकर ठाकुर ने चिंता व्यक्त की। उन्होंने साथ ही कहा, पद संभालने के पहले ही दिन से मैं और डालमिया अच्छा काम कर रहे हैं। संगठन में पारदर्शिता लाने में उनका महत्वपूर्ण योगदान है। चयन समिति की प्रत्‍येक बैठक के बाद हम लोग मीडिया से मुखातिब होते हैं।

Related posts

सोना आठ महीने के निचले स्तर पर

admin

सलमान की चाहत, ‘बजरंगी भाईजान’ की कश्मीर में स्पेशल स्क्रीनिंग

admin

इस फिल्म में श्रध्दा ने ली सोनाक्षी की जगह

admin

Leave a Comment